भारत - वेस्ट इंडीज़ के बिच खेला गया मेच फिक्सिंग की वजह से रद्द - आज फोर होगा मेच


जी हा, आपने सही पढ़ा.. भारत और वेस्ट इंडीज़ के बिच खेला गया दूसरा सेमी फ़ाइनल मेच इन्टरनेशनल क्रिकेट काउन्सिल (ICC) ने फिक्सिंग की वजह से कैन्सल किया है..

कल खेले गए मुकाबले में वेस्ट इंडीज़ ने भारत को हराया था.. भारत यह मेच में अच्छी पकड़ बनाये हुए था लेकिन बोलिंग ओर फील्डिंग में हुई लापरवाही महँगी पड़ी थी...भारत ने 2 नो बोल डाली थी इन दोनों में विकेट गिरे थे ..अगर ये  नो बोल नहीं होते तो यस मेच भारत जित जाता....

आईसीसी के प्रमुख ने भारत - वेस्ट इंडीज़ के बिच का मेच ख़तम होने के बाद देर रात यह जानकारी दी थी और इस मेच का परिणाम रद्द किया है..आज फिर से यह मेच खेला जायेगा.

आईसीसी अधिकारी के मुताबिक दोनों टीमो के कुछ प्लेयर बुकि के साथ मिले हुये थे.. प्लेयरो ने ख़राब गेंदबाजी और ख़राब फील्डिंग के लिए बुकी से पेसे लिये थे.. जिनका सबूत भी आईसीसी को मिला है..आईसीसी के अधिकारी के मुताबिक उनको इंफ़र्मेशन मिली थी  कुछ प्लेयर बुकी के साथ मिले हुये है..जिसकी वजह से  उन्होंने प्लेयरो के फोन टेप किया था... आईसीसी ने कहा इन प्लेयरो के खिलाफ कड़ी कारवाई की जाएगी. और भारत और वेस्टइंडीज़ के बिच मेच फिर से खेला जायेगा...

आज 1st अप्रैल है और फ़ाइनल मेच 3 अप्रैल को खेला जायेगा.... अगर इस पोस्ट ने आपका दिल दुखाया हो और वर्ल्ड कप की आशा फिर से जगा दी हो तो क्षमा चाहते है.. आप हँसते - मुस्कुराते रहे आपका दिन शुभ हो और संभल कर रहे आज 1 अप्रेल है..
अच्छा लगा हो तो अपने दोस्तों के साथ यह पोस्ट शेयर जरुर करे...
Share on Google Plus

About Aspiring Blogger