डी विलिअर्स - कोहली के सामने सनराइज़र्स का सूर्यअस्त



आईपीएल में कल खेले गये मुकाबले में रॉयल चेलेंजर्स बेंगलोर ने सनराईज़र्स हैदराबाद को 45 रनों से हराया. जीत के लिए दिये गये 228 रनों का लक्ष्य का पीछे करते हुये हैदराबाद की टीम 182 रन ही बना पाई थी.

टॉस हैदराबाद ने जीता

बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए इस मेच में टॉस हैदराबाद ने जीता ओर कप्तान डेविड वार्नर ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था.


गेल फेल - विराट - डी विलिअर्स हिट

पहले बल्लेबाजी करने उतरी रॉयल चेलेंजर्स की शुरुआत अच्छी नहीं रही ओर क्रिस गेल सिर्फ 1 रन ही बना पाए. लेकिन उसके बाद विराट कोहली और डी विलिअर्स की विश्व की सबसे खतरनाक बेटिंग जोड़ी क्रीज़ पर थी. विराट और डी विलिअर्स ने तूफानी बेटिंग करते हुए 157 रनों की पार्टनरशिप करते हुये हैदराबाद के हर बॉलर को मैदान की चारो तरफ पिटा. विराट कोहली ने 51 गेंदों में शानदार 75 रन बनाये जिसमे 7 चौके और 3  सिक्सर्स लगाये जबकि डी विलिअर्स ने सिर्फ 42 गेंदोंमें 82 रन बनाये. डी विलिअर्स ने 7 चौके और 6 सिक्सर्स लगाई. 

डी विलिअर्स और विराट के बाद शेन वाटसन ओर शरफराज़ खान ने भी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की. वाट्सन ने 8 गेंदों में 19 जबकि शरफराज ने 10 गेंदों में 35 रन बनाये.


228 रनों को चेज़ करने उतरी हैदराबाद की टीम को वार्नर ने अच्छी शुरुआत दिलाई. हैदराबाद ने 3.1 ऑवर में 36 रन बनाये. लेकिन शिखर धवन सिर्फ 8 रन बनाकर आउट हो गए. मॉर्गन ने 22 और रेड्डी ने 32 रन और करन शर्मा ने 26 रन बनाये. वार्नर ने सबसे ज्यादा 58 रन बनाये. हैदराबाद की टीम 20 ओवरों में 182 रन बना पाई. और बेंगलोर यह मेच 45 रनों से जीत गया. 
डी विलिअर्स को शानदार बल्लेबाजी के लिये मेन ऑफ़ ध मेच चुना गया.


Share on Google Plus

About Aspiring Blogger